चेन्नई में दो पुलिसकर्मियों समेत 3 और लोग कोविड-19 से संक्रमित, तमिलनाडु में 1,940 हुए मामले

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 28, 2020   17:26
चेन्नई में दो पुलिसकर्मियों समेत 3 और लोग कोविड-19 से संक्रमित, तमिलनाडु में 1,940 हुए मामले

अधिकारियों ने बताया कि प्रशासन ने चेन्नई में इलाकों को संक्रमणमुक्त करने के लिए दवा का छिड़काव शुरू किया है और इन तीन नये मरीजों के साथ ही राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले 1,940 हो गये हैं।

चेन्नई। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में दो पुलिसकर्मियों एवं कोयामबेडू बाजार में फल बेचने वाले एक व्यक्ति में मंगलवार को कोरोना वायरस कासंक्रमण पाया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि प्रशासन ने चेन्नई में इलाकों को संक्रमणमुक्त करने के लिए दवा का छिड़काव शुरू किया है और इन तीन नये मरीजों के साथ ही राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले 1,940 हो गये हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि नंगमबक्कम थाने से संबद्ध एक कांस्टेबल और एक अन्य कर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये। 

इसे भी पढ़ें: देश में कोरोना वायरस से अब तक 934 लोगों की मौत, 29,435 व्यक्ति संक्रमित 

तमिलनाडु में कोयंबटूर और अन्य शहरों में पहले ही कुछ पुलिसकर्मी इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। एक अन्य अधिकारी के मुताबिक, कोयामबेडू सब्जी,फल एवं फूल थोक बाजार में एक फूल विक्रेता में भी कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। सोमवार तक तमिलनाडु में कोविड-19 के 809 मरीजों का अस्पतालों में इलाज चल रहा था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।