मिजोरम में कोरोना वायरस संक्रमण के दो नये मामले, संक्रमितों की संख्या 4407 हुई

corona virus infection in Mizoram
मिजोरम में कोरोना वायरस संक्रमण के दो नये मामले सामने आए है।अधिकारी ने बताया कि मिजोरम में अब तक 4,373 लोग संक्रमण मुक्त हुये हैं और प्रदेश में 24 मरीज उपचाराधीन हैं। उन्होंने बताया कि प्रदेश में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 10 है।

एजल। मिजोरम में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के दो नये मामले सामने आये, जिसके बाद प्रदेश में संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 4,407 हो गयी है। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि दो नये मामले लुंगलेई एवं चम्फई जिलों में सामने आये हैं।

इसे भी पढ़ें: नेताजी को भूला देने की बहुत कोशिशें हुईं लेकिन उनकी देशभक्ति भावी पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी: शाह

अधिकारी ने बताया कि मिजोरम में अब तक 4,373 लोग संक्रमण मुक्त हुये हैं और प्रदेश में 24 मरीज उपचाराधीन हैं। उन्होंने बताया कि प्रदेश में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 10 है। इस बीच, प्रदेश टीकाकरण अधिकारी डॉ लालजावमी ने बताया कि प्रदेश में अब तककुल 14,428 लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण रोधी टीके की पहली खुराक दी जा चुकी है। इनमें से 3,088 लाभार्थी अग्रिम मोर्चे के कर्मी हैं। उन्होंने बताया कि राज्य में 2,239 स्वास्थ्य कर्मियों को शुक्रवार तक टीके की दूसरी खुराक दी जा चुकी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़