सिक्किम में कोरोना के दो नये मामले, कुल मामले 87 हुए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 27, 2020   12:33
सिक्किम में कोरोना के दो नये मामले, कुल मामले 87 हुए

महानिदेशक सह सचिव (स्वास्थ्य), डॉ पेमा टी भूटिया ने बताया कि हरियाणा के सोनीपत समेत तमाम जगह की यात्रा कर चुका, आईटीबीपी का 31 वर्षीय एक जवान जो उत्तरी सिक्किम में पृथक-केंद्र में रह रहा है।

गंगटोक। सिक्किम में कोविड-19 के दो और मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 87 हो गए हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। महानिदेशक सह सचिव (स्वास्थ्य), डॉ पेमा टी भूटिया ने बताया कि हरियाणा के सोनीपत समेत तमाम जगह की यात्रा कर चुका, आईटीबीपी का 31 वर्षीय एक जवान जो उत्तरी सिक्किम में पृथक-केंद्र में रह रहा है।

पूर्वी सिक्किम के सिंगतम से एसएसबी का 22 वर्षीय एक जवान कोविड-19 की जांच में संक्रमित पाया गया है। भूटिया ने कहा कि राज्य में 48 लोग अब भी संक्रमण की चपेट में हैं और 39 लोग बीमारी से स्वस्थ हो चुके हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...