फिजियोथेरेपी करने के बहाने महिला ने बुजुर्ग का बनाया अश्लील वीडियो, 10 लाख की मांग की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 7, 2022   16:16
फिजियोथेरेपी करने के बहाने महिला ने बुजुर्ग का बनाया अश्लील वीडियो, 10 लाख की मांग की
Prabhasakshi

राजस्थान में बुजुर्ग का अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार किए गए।पुलिस उपायुक्त ने बताया कि शिकायत के अनुसार रुपये नहीं देने पर महिला ने वीडियो वायरल कर उन्हें बदनाम करने की धमकी दी।उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला गायत्री उर्फ पूजा मीनाऔर उसके कथित पति अबरार खान को गिरफ्तार कर लिया है।

जयपुर।राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक बुजुर्ग का अश्लील वीडियो बनाकर उनसे रुपये मांगने के आरोप में पुलिस ने एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त मृदुल कच्छावा ने बताया कि इस संबंध में पांच मई को एक बुजुर्ग ने मुहाना थाने में मामला दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि बुजुर्ग द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार एक महिला ने ‘फिजियोथेरेपी’ करने के बहाने उनकी अश्लील वीडियो बना ली और बाद में उनसे दस लाख रुपये की मांग की।

इसे भी पढ़ें: ललितपुर गैंगरेप मामले में एसएचओ की हुई गिरफ्तारी, अखिलेश बोले- क्या पुलिस स्टेशन पर चलेगा बुलडोजर ?

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि शिकायत के अनुसार रुपये नहीं देने पर महिला ने वीडियो वायरल कर उन्हें बदनाम करने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला गायत्री उर्फ पूजा मीना और उसके कथित पति अबरार खान को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उस मोबाइल फोन को भी बरामद कर लिया है, जिससे अश्लील वीडियो बनाई गई थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।