दक्षिण दिल्ली में घर से नकदी और जेवरात चोरी के मामले में दो व्यक्ति गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 16 2019 2:59PM
दक्षिण दिल्ली में घर से नकदी और जेवरात चोरी के मामले में दो व्यक्ति गिरफ्तार
Image Source: Google

विजय कुमार ने बताया, ‘‘चाबी बनाने वाले की मदद से उन्होंने घर का ताला खुलवाया और घर से एक लाख रुपये नकद, तीन कीमती घड़ियां और 200 से 250 ग्राम के सोने के जेवरात गायब पाये।’’

नयी दिल्ली। दक्षिण दिल्ली के गौतम नगर में एक घर से नकदी और जेवरात चुराने के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान विजय मावी (31) और कमल (48) के तौर पर हुई है। दोनों को मंगलवार गौतम नगर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि घटना 20 अप्रैल को उस वक्त हुई जब शिकायतकर्ता और उसकी पत्नी सुबह करीब नौ बजे अपने-अपने दफ्तर के लिये निकले थे।
भाजपा को जिताए

शिकायतकर्ता के अनुसार शाम करीब पांच बजे घर लौटने पर उन्होंने मुख्य द्वार का ताला बदला हुआ पाया। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) विजय कुमार ने बताया, ‘‘चाबी बनाने वाले की मदद से उन्होंने घर का ताला खुलवाया और घर से एक लाख रुपये नकद, तीन कीमती घड़ियां और 200 से 250 ग्राम के सोने के जेवरात गायब पाये।’’ उन्होंने बताया कि इस संबंध में हौज खास पुलिस थाना में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गयी। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो संदिग्धों की पहचान की गयी और गौतम नगर में उनके ठिकाने का पता चला।
पूछताछ में यह पता चला कि चार-पांच महीने में दिल्ली में इन दोनों ने लूटपाट की कई घटनाओं को अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से गौतम नगर से चोरी की गयीं दो घड़ियां, 2,200 रुपये नकद बरामद किये गये और चोरी में इस्तेमाल उपकरण भी बरामद किये गये। पुलिस ने बताया कि चोरी किया गया सोना लेने वाले भोगल इलाके के एक आभूषण विक्रेता को भी गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि मामले में आगे की जांच जारी है।


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story