सिग्नेचर ब्रिज पर सड़क दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 23, 2018   14:38
सिग्नेचर ब्रिज पर सड़क दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौत

चार नवंबर को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा उद्घाटन किये जाने के बाद से सिग्नेचर ब्रिज पर इस तरह की पहली घटना सामने आयी है।

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में नव निर्मित सिग्नेचर ब्रिज से गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को इन दोनों की स्पोर्ट्स बाइक डिवाइडर से टकरा गयी, जिसके बाद दोनों व्यक्ति पुल से गिर गये। शुरुआती में इसका संदेह जताया जा रहा था कि ये दोनों स्टंट कर रहे थे। हालांकि, पुलिस ने अपनी जांच में उस पहलू से इनकार किया है।

चार नवंबर को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा उद्घाटन किये जाने के बाद से सिग्नेचर ब्रिज पर इस तरह की पहली घटना सामने आयी है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘बायां मोड़ होने के चलते स्टंट किये जाने की संभावना से इंकार किया जाता है।’’ उन्होंने बताया कि पुलिस को घटना के बारे में सुबह आठ बजकर 40 मिनट पर सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। अधिकारी ने बताया कि दोनों उत्तरी-पूर्वी जिले से आ रहे थे और शायद वे मजनू का टीला जा रहे थे।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना सिग्नेचर ब्रिज के बायीं मोड़ के लूप पर हुई जब दो व्यक्ति काफी तेज रफ्तार से मोटरसाइकिल चला रहे थे, तभी उनकी मोटरसाइकिल डिवाइडर से टकरा गयी, जिसके बाद वे दोनों पुल से नीचे गिर गये। उन्होंने बताया कि बाइक पुल पर ही मिले और दोनों चालक पुल के नीचे गिरे हुये मिले।

उन्होंने बताया कि दोनों घायल व्यक्तियों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि मोटरसाइकिल की पंजीकरण संख्या के आधार पर पुलिस मृतकों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। पहचान हो जाने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जाएगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।