अलीपुर में एक गोदाम से पेपर रोल चुराने के आरोप में दो व्यक्ति गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 6 2019 6:04PM
अलीपुर में एक गोदाम से पेपर रोल चुराने के आरोप में दो व्यक्ति गिरफ्तार
Image Source: Google

अपनी शिकायत में गोदाम के मालिक अश्विनी गर्ग ने बताया कि उन्होंने बुधवार दोपहर में पाया कि उनके गोदाम के बाहर रखे 70,000 रूपये मूल्य के 10 पेपर रोल चोरी हो गये।

नयी दिल्ली। बाहरी दिल्ली के अलीपुर में एक गोदाम से 70,000 रूपये मूल्य के पेपर रोल कथित तौर पर चोरी करने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने खेरा कलां के निवासी दोनों आरोपियों - शिव बहादुर (35) और योगेन्द्र (28) को गिरफ्तार किया है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में बृहस्पतिवार को बारिश होने, धूल भरी आंधी आने की संभावना

अपनी शिकायत में गोदाम के मालिक अश्विनी गर्ग ने बताया कि उन्होंने बुधवार दोपहर में पाया कि उनके गोदाम के बाहर रखे 70,000 रूपये मूल्य के 10 पेपर रोल चोरी हो गये। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बहादुर और योगेन्द्र को खेरा कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया और उनके पास से चुराई हुई सामग्री भी बरामद की गई।

इसे भी पढ़ें: मौसम विभाग ने दिल्ली के लिए ‘रेड कोड’ चेतावनी जारी की



उन्होंने बताया कि चुराई हुई सामग्री ले जाने के लिए इस्तेमाल किया गया वाहन भी जब्त कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि बहादुर उन स्थानों की पहचान करता था जहां से वे सामग्री चुरा सकते थे। पुलिस ने बताया कि दूसरी तरफ चालक योगेन्द्र चोरी की सामग्री को ले जाने के लिए वाहन की व्यवस्था करता था। उन्होंने बताया कि आरोपियों से विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप