छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में सुरक्षाकर्मी ने अपने साथियों पर चलाई गोलियां, दो की मौत, एक घायल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 30, 2020   09:53
छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में सुरक्षाकर्मी ने अपने साथियों पर चलाई गोलियां, दो की मौत, एक घायल

पुलिस को जानकारी मिली है कि आपसी विवाद के बाद कुमेटी ने गोलीबारी की। उन्होंने बताया कि सुरक्षाकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं घायल जवान को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में एक सुरक्षाकर्मी ने कथित रूप से अपने तीन साथियों पर गोलियां चलाईं जिसमें दो सुरक्षा कर्मियों की मौत हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया। बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने शनिवार को बताया कि नारायणपुर जिले के छोटेडोंगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आमदई घाटी स्थित छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल की नौवीं बटालियन के शिविर में शुक्रवार रात सहायक प्लाटून कमांडर घनश्याम कुमेटी ने अपनी सर्विस रायफल से गोलीबारी की। 

इसे भी पढ़ें: अजीत जोगी के निधन पर छत्तीसगढ़ के राज्यपाल, मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष ने जताया शोक

इस घटना में प्लाटून कमांडर बिंदेश्वर साहनी और हवलदार रामेश्वर साहू की मौत हो गई तथा प्लाटून कमांडर लच्छुराम प्रेमी घायल हो गया। सुंदरराज ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि आपसी विवाद के बाद कुमेटी ने गोलीबारी की। उन्होंने बताया कि सुरक्षाकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं घायल जवान को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि सभी सुरक्षाकर्मी छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल की नौवीं बटालियन की बी कंपनी से हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।