तेज रफ्तार ट्रक और कार के बीच टक्कर में दो महिलाओं की मौत, तीन घायल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 10 2019 12:53PM
तेज रफ्तार ट्रक और कार के बीच टक्कर में दो महिलाओं की मौत, तीन घायल
Image Source: Google

सहायक पुलिस अधीक्षक अशोक वेंकट ने बताया कि शुक्रवार सुबह एक एक्सयूवी कार में सवार होकर चार लोग आगरा से नोएडा की तरफ जा रहे थे।

नोएडा। थाना रबूपुरा क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे पर आज सुबह एक ट्रक व कार में टक्कर हो गई। इस घटना में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
भाजपा को जिताए

सहायक पुलिस अधीक्षक अशोक वेंकट ने बताया कि शुक्रवार सुबह एक एक्सयूवी कार में सवार होकर चार लोग आगरा से नोएडा की तरफ जा रहे थे। तभी थाना रबूपुरा क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक अज्ञात ट्रक चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दिया। 
उन्होंने बताया कि इस घटना में मीना तथा रेखा की मौत हो गईजबकि कार व ट्रक में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के चलते यमुना एक्सप्रेसवे पर काफी देर तक यातायात बाधित रहा।


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video