सड़क दुर्घटना में भोपाल के दो युवकों की मौत

सड़क दुर्घटना में भोपाल के दो युवकों की मौत

रायसेन-भोपाल मार्ग पर रतनपुर के पास सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया। थाना प्रभारी जगदीश सिंह सिद्धू ने बताया कि 30 वर्षीय राकेश यादव और 32 वर्षीय अभय लोधी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है।

रायसेन। मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में बुधवार को भोपाल के अशोका गार्डन निवासी दो लोगों की रायसेन-भोपाल मार्ग पर रतनपुर के पास सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया। थाना प्रभारी जगदीश सिंह सिद्धू ने बताया कि 30 वर्षीय राकेश यादव और 32 वर्षीय अभय लोधी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। यह सागर से भोपाल लौट रहे थे। 

 

इसे भी पढ़ें: एक तरफा प्रेम प्रसंग का मामला, युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर युवती को मारा चाकू

जानकारी के अनुसार दोनों मृतक सागर से भोपाल की ओर जा रहे थे तभी दरगाह के आगे रतनपुर के पास किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और रायसेन दरगाह पर ड्यूटी कर रहे नगर पुलिस सुरक्षा समिति के मुकेश शर्मा सक्रिय सदस्य ओवैस खान एवं योगेश पाराशर के सहयोग से तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।