अयोध्या पहुँच कर उद्धव ठाकरे ने की पूजा, साधु संतों ने दिया आशीर्वाद

By नीरज कुमार दुबे | Publish Date: Nov 24 2018 4:32PM
अयोध्या पहुँच कर उद्धव ठाकरे ने की पूजा, साधु संतों ने दिया आशीर्वाद
Image Source: Google

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आज अयोध्या पहुँचे और अपनी पत्नी तथा बेटे के साथ पूजा अर्चना की। शिवसेना ने यहाँ लक्ष्मण मेला मैदान में धर्म सभा का आयोजन किया है जिसमें साधु संतों का सम्मान किया जायेगा।

अयोध्या। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आज अयोध्या पहुँचे और अपनी पत्नी तथा बेटे के साथ पूजा अर्चना की। शिवसेना ने यहाँ लक्ष्मण मेला मैदान में धर्म सभा का आयोजन किया है जिसमें साधु संतों का सम्मान किया जायेगा। इस सभा में भाग लेने के लिए बड़ी संख्या में साधु संत पहुँचे हैं। शिवसेना प्रमुख दोपहर 3 बजे के आसपास विशेष विमान से मुंबई से अयोध्या पहुँचे तो उनका जोरदार स्वागत किया गया। शिवसेना प्रमुख का साथ देने के लिए पार्टी के कई सांसद, विधायक और बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता महाराष्ट्र से यहाँ पहुँचे हैं।

उद्धव राम मंदिर मुद्दे पर साधु संतों से बातचीत कर रहे हैं और शाम को वह सरयू तट पर आरती भी करेंगे। पार्टी के बयान के अनुसार उद्धव रविवार सुबह रामलला के दर्शन करेंगे और फिर उसके बाद मुंबई के लिए प्रस्थान करेंगे।
 
इस बीच, अयोध्या को सुरक्षा बलों ने किले में तब्दील कर दिया है। बड़ी तादाद में सुरक्षा बलों की तैनाती की गयी है। निगरानी के लिए ड्रोन कैमरे लगाए गए हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि एक अपर पुलिस महानिदेशक, एक पुलिस उप-महानिरीक्षक, तीन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, 10 अपर पुलिस अधीक्षक, 21 पुलिस उपाधीक्षक, 160 इंस्पेक्टर, 700 कांस्टेबल, 42 कंपनी पीएसी, पांच कंपनी आरएएफ, एटीएस कमांडो और ड्रोन तैनात किए गए हैं। अयोध्या के मेयर रिषीकेश उपाध्याय ने बताया कि पुलिस और जिला प्रशासन ने सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए हैं।


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video