कारोबारी की आत्महत्या के मामले में यूडीएफ ने केरल विधानसभा में वॉकआउट किया

udf-walks-out-in-kerala-assembly-in-case-of-business-suicides
कांग्रेस नीत संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) ने इस मामले को सदन में उठाया था पर मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के जवाब से वे संतुष्ट नहीं हुये। विजयन ने कहा था कि अनुमति न देने के जिम्मेदार लोगों के प्रति कठोर कार्रवाई की जायेगी।

तिरुवनंतपुरम। केरल में एक कारोबारी की आत्महत्या के मामले में मुख्यमंत्री के उत्तर से असंतुष्ट विपक्षी यूडीएफ ने बुधवार को सदन में हंगामे के बाद वॉकआउट किया। यह मामला कन्नूर का है जहां नाईजीरिया से लौट कर आये 49 साल के एक व्यापारी साजन पारायली को उसके ड्रीम प्रोजेक्ट रहे नए सभागार का स्वामित्व प्रमाणपत्र अंथानूर नगर निगम ने देने से मना कर दिया। इसपर उसने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस सभागार को बनाने में 16 करोड़ रूपये खर्च हुये थे।

इसे भी पढ़ें: मुंडे ने किया दावा, सदन में पेश होने से पहले ट्विटर पर लीक हुआ बजट

कांग्रेस नीत संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) ने इस मामले को सदन में उठाया था पर मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के जवाब से वे संतुष्ट नहीं हुये। विजयन ने कहा था कि अनुमति न देने के जिम्मेदार लोगों के प्रति कठोर कार्रवाई की जायेगी। विपक्षी कांग्रेस नेता रमेश चेन्नीथला ने कहा कि बीते चार महीनों में विदेश से लौटकर आये किसी व्यक्ति की आत्महत्या का यह दूसरा मामला है।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में राजनीतिक हलचल तेज, खड़गे ने कांग्रेस नेताओं को एकजुट होने को कहा

यह भी देखें

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़