दिल्ली के अस्पतालों की दशा पर BJP अध्यक्ष ने उठाया सवाल, कहा- न CT स्कैन है, न X-Ray और न है दवाई

दिल्ली के अस्पतालों की दशा पर  BJP अध्यक्ष ने उठाया सवाल, कहा-  न CT स्कैन है, न X-Ray और न है दवाई

जेपी नड्डा ने ट्वीट किया कि केजरीवाल जी, आपने अस्पतालों में 30000 से अधिक बेड लगाने का वादा किया था, जिसमें 4000 बेड प्रसूति वार्डों में लगने थे।

जैसे-जैसे दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है सभी पार्टियों का आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है। भाजपा की कमान संभालने के बाद पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रमुखता से दिल्ली सरकार को निशाने पर लेते रहे हैं। पहले डीटीसी बसों के बहाने केजरीवाल सरकार पर सवाल उठाने के बाद सशक्त जनलोकपाल के मुद्दे पर आप सरकार को सवालों के कटघरे में खड़ा करने वाले नड्डा के निशाने पर एक बार फिर से अरविंद केजरीवाल हैं।

इसे भी पढ़ें: चुनौतियों पर सदा विजय पाने वाले नड्डा क्या दिल्ली में भी जीत दिला पाएंगे ?

जेपी नड्डा ने ट्वीट किया कि केजरीवाल जी, आपने अस्पतालों में 30000 से अधिक बेड लगाने का वादा किया था, जिसमें 4000 बेड प्रसूति वार्डों में लगने थे, लेकिन 5 साल में 200 बेड कम हो गए! दिल्ली सरकार के अस्पतालों में न CT स्कैन है, न X-Ray, न नवजातों की लिए नर्सरी और न ही ऑपरेशन की सुविधा, दवाई-पट्टी भी नहीं हैं।

गौरतलब है कि जेपी नड्डा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लगातार निशाने पर लेते रहे हैं। इससे पहले उन्होंने कहा कि आपने जनता से भ्रष्टाचार को खत्म करने का वादा किया था, लेकिन आप अपने सभी वादों में असफल हो चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शायद आपको दिल्ली जल बोर्ड घोटाला, सीएनजी एंड इलेक्ट्रिक बस स्कैम, लाड़ली स्कीम स्कैम और मार्शल रिक्रूटमेंट स्कैम याद नहीं होगा, लेकिन जनता को सब कुछ याद है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।