उमा भारती ने कांग्रेस को दी नासियत, कहा - संस्कार और राष्टभक्ति को समझने के लिए जाना चाहिए शाखा

उमा भारती ने कांग्रेस को दी नासियत, कहा - संस्कार और राष्टभक्ति को समझने के लिए जाना चाहिए शाखा

बुन्देलखण्ड की ब्रह्द सिंचाई परियोजना केन-बेतवा सिंचाई परियोजना के चालू न होने पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री को कठघरे में खड़ा कर दिया है।

भोपाल। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने एक बयान देकर फिर सियासी गलियारों में हलचल मच गई है। उमा भारती बीजेपी के 2 मुख्यमंत्रियों से नाराज हो गई है। उमा भारती मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से नाराज हो गई है। 

दरअसल टीकमगढ़ में अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए करते हुए बुन्देलखण्ड की ब्रह्द सिंचाई परियोजना केन-बेतवा सिंचाई परियोजना के चालू न होने पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री को कठघरे में खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि योजना के बारे में दोनों सीएम को जवाब देना चाहिए। उमा भारती ने दोनों राज्यो के मुख्यमंत्रियों पर सवाल उठाए।

इस दौरान उमा भारती ने यह भी कहा कि काशी और मथुरा का भी निदान होना आवश्यक हो गया है। उन्होंने कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस को शाखा में जाना चाहिए। जिससे कांग्रेस को संस्कार और राष्ट्रभक्ति का ज्ञान हो सके।

उन्होंने आगे कहा राजनीति की कोई उम्र नहीं होती है। उमा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की 1984 में दो सीटें थी। तभी से यह इस यात्रा में चल रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...