केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे श्रीनगर, पूरे कश्मीर में बढ़ाई गई सुरक्षा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे श्रीनगर, पूरे कश्मीर में बढ़ाई गई सुरक्षा

गौरतलब है कि,विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों के शीर्ष अधिकारियों ने शुक्रवार को केंद्र शासित प्रदेश की सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करने के लिए एक उच्च-स्तरीय बैठक में हिस्सा लिया। वहीं जवाहर नगर स्थित भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के चारों ओर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह श्रीनगर पहुंचे। वे आज यानि शानिवार से तीन दिन के जम्मू-कश्मीर दौरे पर हैं। बता दें कि अनुच्छेद 370 की समाप्ति के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कश्मीर घाटी की यह पहली यात्रा है। इस दौरान पूरे कश्मीर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

गौरतलब है कि,विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों के शीर्ष अधिकारियों ने शुक्रवार को केंद्र शासित प्रदेश की सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करने के लिए एक उच्च-स्तरीय बैठक में हिस्सा लिया। वहीं  जवाहर नगर स्थित भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के चारों ओर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। उन्होंने बताया कि शाह के वहां का दौरा करने की संभावना है। अधिकारियों ने बताया कि इसी तरह से शेर ए कश्मीर इंटरनेशनल कंवेशन सेंटर जाने वाली सड़कों को शनिवार से तीन दिनों के लिए बंद कर दिया गया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।