थानेदार पर भड़के केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, दे डाली वर्दी उतरवाने की धमकी

थानेदार पर भड़के केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, दे डाली वर्दी उतरवाने की धमकी

बक्सर के डुमरांव में लगे जनता दरबार में चौबे ने कहा कि क्या पुलिस को आम आदमी भी उन्हें गुंडा नजर आता है? चौबे ने आगे कहा कि जो गुंडा है उस पर तो पुलिस में कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं है, पर निर्दोष लोगों को बेवजह परेशान करती है।

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अश्विनी चौबे आज अपने संसदीय क्षेत्र बक्सर में थे जहां उन्होंने जनता दरबार का आयोजन किया था। इसी मौके पर एक भाजपा कार्यकर्ता ने मंत्री जी से शिकायत करते हुए कहा कि पुलिस ने उसका नाम बेवजह गुंडा रजिस्टर में डाल रखा है। यह सुनते ही मौके पर मौजूद दरोगा पर मंत्री जी भड़क गए। गुस्से में लाल अश्विनी चौबे ने लोगों के सामने ही दारोगा को वर्दी तक उतर जाने की धमकी दे डाली। हाल के दिनों में यह दूसरा मौका है जब भाजपा के नेता नीतीश कुमार के प्रशासन को चुनौती दे रहे हैं। 

बक्सर के डुमरांव में लगे जनता दरबार में चौबे ने कहा कि क्या पुलिस को आम आदमी भी उन्हें गुंडा नजर आता है? चौबे ने आगे कहा कि जो गुंडा है उस पर तो पुलिस में कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं है, पर निर्दोष लोगों को बेवजह परेशान करती है। बाद में सफाई देते हुए चौबे ने कहा कि कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं और अन्य राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं ने 2003 में भ्रष्टाचार और अपराध के खिलाफ प्रदर्शन किया था, जिन्हें वर्तमान प्रशासन द्वारा 'गुंडा' कहा गया था। मैंने पुलिस कर्मियों से कहा कि किसी को 'गुंडा' कहना सही नहीं है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...