मोदी के मंत्री ने कहा, लोगों के बैंक खातों में धीरे-धीरे आएंगे 15 लाख

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 19 2018 5:13PM
मोदी के मंत्री ने कहा,  लोगों के बैंक खातों में धीरे-धीरे आएंगे 15 लाख

उन्होंने सोमवार को सांगली जिले के इस्लामपुर में संवाददाताओं से कहा कि सरकार के पास इतना धन नहीं है और उसने भारतीय रिजर्व बैंक से राशि की मांग की थी लेकिन वह कहना नहीं मान रहे।

 पुणे (महाराष्ट्र)। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि लोगों के बैंक खातों में एक बार नहीं बल्कि ‘धीरे-धीरे’ 15 लाख रुपये आएंगे। अठावले ने कहा कि इससे पहले भी आश्वासन दिए गए थे लेकिन इसको लेकर ‘तकनीकी दिक्कतें’ थी। उन्होंने सोमवार को सांगली जिले के इस्लामपुर में संवाददाताओं से कहा कि सरकार के पास इतना धन नहीं है और उसने भारतीय रिजर्व बैंक से राशि की मांग की थी लेकिन वह कहना नहीं मान रहे। 



अठावले ने कहा, ‘‘15 लाख रुपये एक ही बार नहीं आएंगे...यह धीरे-धीरे आएगा..सरकार के पास इतनी राशि नहीं है और उसने रिजर्व बैंक से धन मांगा था लेकिन वह धन नहीं दे रहा...हां, इसको लेकर आश्वासन दिया गया था लेकिन इसमें कुछ तकनीकी दिक्कते हैं।' सामाजिक न्याय राज्य मंत्री, विदेशी बैंकों में पड़े काले धन को वापस लाने के नरेंद्र मोदी के वादे को लेकर पूछे गए एक सवाल का जवाब दे रहे थे। मोदी ने 2014 के चुनाव प्रचार के दौरान प्रमुखता से काले धन का मुद्दा उठाते हुए इसे वापस लाने का वादा किया था। 
 
 
अठावले ने प्रधानमंत्री मोदी को ‘सक्रिय’ प्रधानमंत्री बताते हुए कहा कि भाजपा नीत राजग 2019 के लोक सभा चुनाव में जीत दर्ज करेगा और मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे। अठावले की रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) भाजपा सरकार में सहयोगी पार्टी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इससे पहले कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से धोखा किया है। गांधी का दावा था कि मोदी ने प्रत्येक साल दो करोड़ रोजगार मुहैया कराने और लोगों के खातों में 15 लाख रुपये ‘जमा करने’ का वादा पूरा नहीं किया। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story