कोरोना संक्रमित हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना संक्रमित हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, ट्वीट कर दी जानकारी

देश में लगातार कोरोनावायरस के नए मामलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है। इन सब के बीच के केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई बड़े नेता कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं।

देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। इन सबके बीच कई नेता भी इसके चपेट में आ रहे हैं। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद ही ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। अपने ट्वीट में गिरिराज सिंह ने लिखा कि शुरुआती लक्षण देखते ही मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। सभी जरूरी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटाइन में हूं। उन सभी लोगों से अनुरोध करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं वो खुद को आइसोलेट कर अपना टेस्ट कराएं।

बता दें कि देश में लगातार कोरोनावायरस के नए मामलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है। इन सब के बीच के केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई बड़े नेता कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसी कड़ी में अब नाम गिरिराज सिंह का भी जुड़ गया है। केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे, भारती पवार, अजय भट्ट, अश्विनी चौबे, इसके अलावा मनोज तिवारी, वरुण गांधी, राधा मोहन सिंह, खुशबू सुंदर, पंकजा मुंडे भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके हैं। बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्री रेणू देवी और तारकिशोर प्रसाद, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री के साथ बैठक में कहा, बंगाल कोविड के बढ़ते मामलों से निपटने को तैयार

आपको बता दें कि देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से संक्रमण के 2,64,202 नए मामले आए हैं, जो 239 दिनों में सबसे अधिक है। इन नए मामलों के आने से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3,65,82,129 हो गई है। इसमें इस घातक वायरस के ओमीक्रोन स्वरूप के 5,753 मामले शामिल हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा शुक्रवार को जारी आंकड़ों से यह जानकारी मिली। देश में ओमीक्रोन के मामलों में बृहस्पतिवार से 4.83 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के सुबह आठ बजे तक अद्यतन आंकड़ों के अनुसार, उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 12,72,073 हो गई है जो 220 दिनों में सर्वाधिक है। वहीं, संक्रमण से 315 मरीजों की मौत होने से मृतक संख्या बढ़कर 4,85,350 हो गई है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।