केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने की सुशांत के पिता से मुलाकात

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 29, 2020   08:19
केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने की सुशांत के पिता से मुलाकात

मुलाकात के दौरान केंद्रीय मंत्री ने सुशांत के पिता को आश्वस्त किया कि सीबीआई जांच कर रही है, ऐसे में न्याय अवश्य मिलेगा। आठवले से मुलाकात के दौरान सुशांत के परिजनों ने जहां दोषियों पर कठोर कार्रवाई की मांग की।

फरीदाबाद। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले ने शुक्रवार को यहां बॉलीवुड अभिनेता दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के सिंह से मुलाकात की। के.के सिंह इन दिनों अपने दामाद एवं फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त ओपी सिंह के आवास पर ठहरे हुए हैं।

मुलाकात के दौरान केंद्रीय मंत्री ने सुशांत के पिता को आश्वस्त किया कि सीबीआई जांच कर रही है, ऐसे में न्याय अवश्य मिलेगा। आठवले से मुलाकात के दौरान सुशांत के परिजनों ने जहां दोषियों पर कठोर कार्रवाई की मांग की। वहीं, केंद्रीय मंत्री ने भी अभिनेता की हत्या का संदेह जताया और कहा कि सीबीआई अब मामले की जांच कर रही है। जल्द सबके सामने सच्चाई आएगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।