एम्स से डिस्चार्ज हुई उन्नाव बलात्कार पीड़िता, दिल्ली में ही रहेंगी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 25, 2019   15:57
एम्स से डिस्चार्ज हुई उन्नाव बलात्कार पीड़िता, दिल्ली में ही रहेंगी

पीड़िता को 28 जुलाई को एक सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था और उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद पीड़िता के परिवार को सीआरपीएफ सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

नयी दिल्ली। उन्नाव बलात्कार पीड़िता को दिल्ली के एम्स अस्पताल से बुधवार को छुट्टी दे दी गई, जहां वह सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद भर्ती थीं। सूत्रों ने यह जानकारी दी। पीड़िता को 28 जुलाई को एक सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था और उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद पीड़िता के परिवार को सीआरपीएफ सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

इसे भी पढ़ें: सेंगर की तरह चिन्मयानंद को भी संरक्षण दे रही भाजपा सरकार, पीड़िता भय में है: प्रियंका

वह दिल्ली में ही अपने परिवार के साथ रहेगी। उत्तर प्रदेश सरकार ने कहा है कि उन्हें अपने गृह राज्य में खतरे की आशंका है, इसलिए परिवार राष्ट्रीय राजधानी में ही रहेगा। महिला को कथित रूप से भाजपा के निलंबित नेता और विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने उन्नाव में 2017 में अगवा किया था। उस समय वह नाबालिग थी। इस मामले में सेंगर और सह-अभियुक्त शशि सिंह के खिलाफ आरोप-पत्र दाखिल किया गया है। 

Elvis Presley और मोदी में क्या है समानता, ट्रंप ने क्यों बताया रॉक स्टार ? पूरी जानकारी के लिए देखें वीडियो:





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।