यूपी पुलिस की दादागीरी, राइफल तान और हाथ उठवाकर ले रहे राहगीरों की तलाशी

up-police-brothels-rifle-tan-and-hand-picking-of-passersby
उन्होंने कहा कि जब दो लोग तलाशी लें तो एक दो लोग एलर्ट मोड में रहे जिससे कोई घटना न हो। उन्होंने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से ही ऐसा करने को कहा गया है और कुछ नहीं।

बदायूँ (उप्र)। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में पुलिस ने राहगीरों की तलाशी का नया तरीका खोजते हुए उन पर राइफल तानकर,उनके हाथ ऊपर उठवा कर तलाशी ले रही है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली बगरेन चौकी के प्रभारी राहुल कुमार सिसोदिया का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें चौकी प्रभारी राहगीरों पर पिस्तौल तान रहे हैं। वीडियो में सिसोदिया के साथ मौजूद सिपाहियों को राहगीरों पर राइफल तानकर हाथ ऊपर उठवाते एवं तलाशी लेते देखा जा सकता है।  

इस बारे में संपर्क करने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने सोमवार को बताया कि अपराधी किस्म के लोग अपने साथ हथियार लेकर चलते है और ऐसा देखा गया है कि पुलिस की तलाशी के दौरान कई बार उनपर हमला किया गया है, इसीलिए इस दौरान एहतियात बरतने के लिए कहा गया है। उन्होंने कहा कि जब दो लोग तलाशी लें तो एक दो लोग एलर्ट मोड में रहे जिससे कोई घटना न हो। उन्होंने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से ही ऐसा करने को कहा गया है और कुछ नहीं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़