छत पर अकेला पाकर सगे मामा ने किया भांजी का बलात्कार, पिता को सुनाई आपबीती

rape
Prabhasakshi
उप्र में किशोरी ने मामा पर लगाया दुष्कर्म का आरोप। एसएचओ ने तहरीर के आधार पर बताया कि आरोपी के डर से सहमे होने के कारण पीड़िता ने ननिहाल में किसी को इस बारे में नहीं बताया और अपने गांव लौटकर पिता को पूरी घटना बताई।

महोबा (उप्र)। उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के खन्ना क्षेत्र के एक गांव में रक्षाबंधन मनाने आयी 17 साल की किशोरी के साथ उसके मामा ने कथित रूप से दुष्कर्म किया। खन्ना थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) राधेश्याम वर्मा ने शनिवार को बताया कि बांदा जिले के एक गांव की किशोरी शुक्रवार शाम अपने परिजनों के साथ थाने आयी और उसने अपने सगे मामा श्रीपाल (23) के खिलाफ मारपीट कर दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया। उन्होंने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि वह रक्षाबंधन मनाने अपने ननिहाल आई थी, जहां 14 अगस्त की रात उसे छत पर अकेला पाकर उसके मामा ने उससे मारपीट की और दुष्कर्म किया।

इसे भी पढ़ें: गुरुग्राम: स्पा की आड़ में चलाया जा रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, आरोपी को किया गया गिरफ्तार

शिकायत के अनुसार, श्रीपाल ने किशोरी को किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। एसएचओ ने तहरीर के आधार पर बताया कि आरोपी के डर से सहमे होने के कारण पीड़िता ने ननिहाल में किसी को इस बारे में नहीं बताया और अपने गांव लौटकर पिता को पूरी घटना बताई, जिसके बाद वह मामला दर्ज कराने अपने परिजन के साथ थाने आई। वर्मा ने बताया कि किशोरी को चिकित्सकीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़