उपेंद्र कुशवाहा ने टिकट के लिए 90 लाख रुपये लेने के आरोप को किया खारिज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 13 2019 6:51PM
उपेंद्र कुशवाहा ने टिकट के लिए 90 लाख रुपये लेने के आरोप को किया खारिज
Image Source: Google

उन्होंने दावा किया कि नागमणि ने उन पर चार आरोप लगाए हैं जबकि प्रदीप मिश्रा ने स्वयं कहा था कि उन्होंने टिकट के लिए उन्हें (कुशवाहा को) पैसे नहीं दिए बल्कि पार्टी कार्यक्रम में पैसे खर्च किये थे।

पटना। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने रालोसपा का टिकट बेचने के अपनी पार्टी के बागी नेताओं नागमणि और प्रदीप मिश्र के आरोपों को गलत बताया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री कुशवाहा ने बुधवार को पत्रकारों को संबोधित करते हुए अपने ऊपर लगाये गये आरोप को पूरी तरह बेबुनियाद करार दिया। उन्होंने दावा किया कि नागमणि ने उन पर चार आरोप लगाए हैं जबकि प्रदीप मिश्रा ने स्वयं कहा था कि उन्होंने टिकट के लिए उन्हें (कुशवाहा को) पैसे नहीं दिए बल्कि पार्टी कार्यक्रम में पैसे खर्च किये थे। कुशवाहा ने कहा कि उन्होंने कोई रिवॉल्वर दिखाकर किसी से पैसे नही मांगे थे। ‘‘मैं मानता हूं कि मैं विदेश गया लेकिन जब कोई ले गया था तो मैं गया।’’

इसे भी पढ़ें: सन्तुलन खो बैठे हैं मोदी और स्मृति ईरानी, पांच साल तक जांच क्यों नहीं कराई: कांग्रेस

उन्होंने कहा कि महागठबंधन में अभी सीट बंटवारा ही नहीं हुआ है तो ऐसे में सीट बेचने की बात कहां से आयी। कुशवाहा ने कहा  जिससे मेरी मुलाकात की बात कही जा रही है अगर ये आरोप साबित हो जायें तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा कुशवाहा से इसको लेकर प्रदीप मिश्र पर मानहानि का मुकदमा किए जाने की संभावना करे बारे में पूछे जाने पर कहा कि वह इस पर विचार कर सकते हैं ।

इसे भी पढ़ें: साक्षी महाराज के बागी तेवर, कहा- मुझे टिकट नहीं दिया तो उन्नाव में हार जाएगी भाजपा



उल्लेखनीय है कि मंगलवार को कुशवाहा के विश्वासपात्र माने जाने वाले रालोसपा के पूर्व महासचिव प्रदीप मिश्र ने उनपर 90 लाख रुपये लेने के आरोप लगाया था। मिश्र ने कुशवाहा पर मोतिहारी लोकसभा सीट के लिए मोटी रकम मांगने के आरोप लगाते हुए कहा था वे दूसरे के पैसे पर कई बार विदेश गए। उन्होंने पूर्व मंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह कुशवाहा पर अब तक 10 से 15 करोड़ रुपये खर्च कर चुके हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप