शायर अशोक साहिल का 64 साल की उम्र में निधन, लंबे समय से थे बीमार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 25, 2020   16:46
शायर अशोक साहिल का 64 साल की उम्र में निधन, लंबे समय से थे बीमार

दामाद तरुण जोशी ने बताया कि इलाज के दौरान अस्पताल में उनकी मौत हो गई। जोशी ने बताया कि शुक्रताल में कल शाम उनका अंतिम संस्कार किया गया।

मुजफ्फरनगर। उर्दू के शायर अशोक साहिल का लंबी बीमारी के बाद सोमवार को मेरठ के एक अस्पताल में निधन हो गया। परिवार के एक सदस्य ने यह जानकारी दी। वह 64 साल के थे। साहिल पिछले कुछ वर्षों से गुर्दे की बीमारी से पीड़ित थे। उनकी हालत खराब होने के बाद सोमवार सुबह उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके दामाद तरुण जोशी ने बताया कि इलाज के दौरान अस्पताल में उनकी मौत हो गई। 

इसे भी पढ़ें: दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान 88 साल की उम्र में कोविड-19 से निधन 

जोशी ने बताया कि शुक्रताल में कल शाम उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान उनके दोस्त और परिवार के सदस्य मौजूद थे। साहिल की तीन बेटियां हैं। तीन साल पहले उनकी पत्नी शोभा भगत की कैंसर से मृत्यु हो गई थी। इसके बाद से साहिल की भी तबीयत ज्यादा खराब रहने लगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।