पिता पर पवार की टिप्पणी को उत्पल पर्रिकर ने बताया असंवेदनशील

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 15 2019 6:44PM
पिता पर पवार की टिप्पणी को उत्पल पर्रिकर ने बताया असंवेदनशील
Image Source: Google

उत्पल ने कहा कि ‘‘राजनीतिक लाभ के लिए झूठ फैलाने के वास्ते मेरे पिता का नाम उछालने की यह एक और दुर्भाग्यपूर्ण तथा असंवेदनशील कोशिश है।’’

पणजी। पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल ने अपने पिता के संबंध में राकांपा प्रमुख शरद पवार की टिप्पणी को सोमवार को असंवेदनशील करार दिया। पवार ने कहा था कि दिवंगत नेता राफेल लड़ाकू विमान सौदे को लेकर सहमत नहीं थे। इसलिए वह रक्षा मंत्री का पद छोड़कर गोवा लौट आए थे। यहां जारी एक बयान में उत्पल ने कहा कि पवार की टिप्पणी पढ़कर पर्रिकर परिवार को पीड़ा पहुंची है।

इसे भी पढ़ें: मनोहर पर्रिकर के जीवन पर RSS की शिक्षाओं की छाया: भैय्याजी जोशी

उन्होंने कहा, ‘‘राजनीतिक लाभ के लिए झूठ फैलाने के वास्ते मेरे पिता का नाम उछालने की यह एक और दुर्भाग्यपूर्ण तथा असंवेदनशील कोशिश है।’’ गौरतलब है कि शनिवार को कोल्हापुर में पत्रकारों से पवार ने कहा था, ‘‘ पर्रिकर को राफेल सौदा मंजूर नहीं था। इसलिए उन्होंने रक्षा मंत्री का पद छोड़ दिया था और गोवा लौट गए थे।’’ पर्रिकर नवंबर 2014 में रक्षा मंत्री बने थे, लेकिन वह 2017 में गोवा की राजनीति में लौट आए थे और 14 मार्च 2017 को तटीय राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली थी। उनका इस साल 17 मार्च को निधन हो गया था।


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story