CM योगी ने रामलला के किए दर्शन, मंदिर निर्माण कार्यों का भी लिया जायजा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2020   09:29
CM योगी ने रामलला के किए दर्शन, मंदिर निर्माण कार्यों का भी लिया जायजा

आदित्यनाथ ने सर्किट हाउस में अयोध्या जिले के सभी विधायकों और सांसद के साथ बैठक भी की। इस दौरान जिले के प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे। इसके बाद मुख्यमंत्री ने राम जन्मभूमि स्थल पहुंचकर पूजा-अर्चना की और मंदिर निर्माण से पहले भूमि समतल होने के कार्य का जायजा लिया।

अयोध्या। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में राम लला मंदिर में पूजा-अर्चना की और यहां जन्मभूमि स्थल का दौरा कर भव्य मंदिर निर्माण के लिए चल रहे भूमि समतल करने के कार्य का निरीक्षण किया। अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री बलरामपुर जिले के देवीपाटन मंदिर में एक रात ठहरने के बाद रविवार को अयोध्या पहुंचे। उन्होंने कहा कि अयोध्या पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री ने जिला अस्पताल का दौरा किया और वहां भर्ती मरीजों से मुलाकात की। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस का आरोप, योगी सरकार रोजगार दिलाने के नाम पर जनता के साथ छल कर रही है

आदित्यनाथ ने सर्किट हाउस में अयोध्या जिले के सभी विधायकों और सांसद के साथ बैठक भी की। इस दौरान जिले के प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे। इसके बाद मुख्यमंत्री ने राम जन्मभूमि स्थल पहुंचकर पूजा-अर्चना की और मंदिर निर्माण से पहले भूमि समतल होने के कार्य का जायजा लिया। राम जन्मभूमि स्थल का दौरा करने से पहले उन्होंने राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास से भी मुलाकात की। अयोध्या से भाजपा विधायक वेद गुप्ता ने पीटीआई-से कहा, मुख्यमंत्री ने अयोध्या में कराए जा रहे विकास कार्यों और कोरोना वायरस के वर्तमान हालात पर भी चर्चा की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...