Uttar Pradesh: मथुरा में फंदे से लटका युवक का शव मिला, परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी

 youth found hanging
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Common
पुलिस अधीक्षक (नगर) मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि घटना ओमेक्स सिटी की है, जहां मूल रूप से थाना मांट के गांव मांट राजा निवासी लक्ष्मण सिंह का पुत्र धर्मेंद्र सिंह (30) अकेला रहता था। उन्होंने बताया कि वह बाल विकास विभाग में नौकरी करता था और बुधवार को उसकी ड्यूटी थी।

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के वृंदावन कोतवाली इलाके स्थित एक सोसाइटी के एक फ्लैट में एक युवक का शव पंखे के फंदे से लटका मिला। परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (नगर) मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि घटना ओमेक्स सिटी की है, जहां मूल रूप से थाना मांट के गांव मांट राजा निवासी लक्ष्मण सिंह का पुत्र धर्मेंद्र सिंह (30) अकेला रहता था। उन्होंने बताया कि वह बाल विकास विभाग में नौकरी करता था और बुधवार को उसकी ड्यूटी थी।

उन्होंने युवक के पिता के हवाले से बताया कि बुधवार की शाम को उसे घर वालों ने फोन किया, लेकिन फोन स्विच ऑफ मिला। उन्होंने बताया कि इसके बाद उसके पिता ने बृहस्पतिवार को उसे देखने के लिए छोटे बेटे को भेजा तो फ्लैट में उसका शव पंखे के फंदे से लटका मिला। एसपी सिटी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और आवश्‍यक कार्यवाही पूरी की। उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने बारीकी से सभी साक्ष्य एकत्र किए हैं तथा मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

इसे भी पढ़ें: बदलते और आगे बढ़ते भारत की नयी पहचान को दुनियाभर में पुख्ता करेगा नया संसद भवन

उन्होंने बताया कि फ्लैट में शराब की बोतलें व कुछ प्लास्टिक गिलास मिले हैं,फर्श पर खून के भी कुछ दाग मिले हैं। सिंह ने बताया कि मृत युवक के पिता ने उसकी हत्या होने की आशंका प्रकट की है। उन्होंने कहा कि पुलिस सभी पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है। वृन्दावन कोतवाली प्रभारी विजय कुमार सिंह ने बताया कि अभी युवक के शव की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट मिलने के बाद ही यह पता चल सकेगा कि युवक की मौत कैसे हुई।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़