कोरोना के आंकड़ों को लेकर गुमराह कर रही उत्तर प्रदेश सरकार: पीएल पुनिया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 26, 2020   19:02
कोरोना के आंकड़ों को लेकर गुमराह कर रही उत्तर प्रदेश सरकार: पीएल पुनिया

कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस के आंकड़ों को लेकर गुमराह करने वाला बयान दिया है जो समाज में नफरत का आधार बन सकता है।

लखनऊ। कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के नेता पी एल पुनिया ने मंगलवार को राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि वह कोरोना ‍वायरस के आंकड़ों को लेकर गुमराह कर रही है। कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस के आंकड़ों को लेकर गुमराह करने वाला बयान दिया है जो समाज में नफरत का आधार बन सकता है।

पुनिया ने कहा कि अन्य राज्यों से आने वाले अधिकतर प्रवासी दलित और पिछड़े समाज के हैं। मुख्यमंत्री ने जो बात कही है उससे जनता में गलत संदेश जाएगा। योगी ने हाल में देश के विभिन्न हिस्सों से लौटे प्रवासी मजदूरों में से अनेक के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की बात कही थी और विभिन्न प्रतिशत में उनका आंकड़ा दिया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।