उत्तर प्रदेश के मंत्री ने कहा- सीएए के नाम पर भाई को भाई से लड़ा रहा है विपक्ष

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 26, 2020   17:52
उत्तर प्रदेश के मंत्री ने कहा- सीएए के नाम पर भाई को भाई से लड़ा रहा है विपक्ष

पासी ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में धर्म के नाम पर सताए गए लोगों को भारत की नागरिकता देने के लिए सीएए बनाया लेकिन कुछ राजनीतिक दल देश की जनता को गुमराह करके भाई को भाई से लड़ा रहे हैं।

अमेठी (उप्र)। उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश पासी ने रविवार को कहा कि संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के नाम पर कुछ राजनैतिक दल देश को गुमराह करके भाई से भाई को लड़ाने में लगे हैं। पासी ने अमेठी पुलिस लाइन में 71 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में धर्म के नाम पर सताए गए लोगों को भारत की नागरिकता देने के लिए सीएए बनाया लेकिन कुछ राजनीतिक दल देश की जनता को गुमराह करके भाई को भाई से लड़ा रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: कमलनाथ बताएं मध्यप्रदेश में कितने माफिया हैं, सूची जारी करें: शिवराज चौहान

उन्होंने कहा कि इसलिए यह नागरिकता लेने का नहीं बल्कि नागरिकता देने का कानून है लेकिन इसे गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। पासी ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश तेजी से विकास के मार्ग पर आगे बढ़ रहा है और दुनिया की तीसरी महाशक्ति बनने की ओर अग्रसर है। इससे पूर्व, सुरेश पासी ने पुलिस लाइन में ध्वजारोहण किया और परेड की सलामी ली।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे सोनिया, राहुल और प्रियंका समेत 40 स्टार प्रचारक





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।