UP: शराब के नशे में हैवान बना पिता, अपनी ही बेटी का किया बलात्कार; अगली सुबह हुक से लटकी मिली लाश

UP: शराब के नशे में हैवान बना पिता, अपनी ही बेटी का किया बलात्कार; अगली सुबह हुक से लटकी मिली लाश
Unsplash

19 साल की मृतक लड़की की छोटी बहन ने पुलिस को बताया कि बुधवार की शाम उनके पिता शराब के नशे में घर आए और अपनी बड़ी बेटी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। उसने आगे कहा कि घटना के बाद उसकी बहन बहुत उदास थी और गुरुवार रात को उसने आत्महत्या कर ली।

उत्तर प्रदेश के बांदा से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि 49 वर्षीय पिता ने अपनी ही 19 साल की बेटी का बलात्कार किया है।अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न को बेटी सह नहीं पाई और आत्महत्या कर ली। बांदा पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि लड़की का शव उसके ही घर में मृत पाया गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: फिजियोथेरेपी करने के बहाने महिला ने बुजुर्ग का बनाया अश्लील वीडियो, 10 लाख की मांग की

19 साल की मृतक लड़की की छोटी बहन ने पुलिस को बताया कि बुधवार की शाम उनके पिता शराब के नशे में घर आए और अपनी बड़ी बेटी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। उसने आगे कहा कि घटना के बाद उसकी बहन बहुत उदास थी और गुरुवार रात को उसने आत्महत्या कर ली। स्थानीय थाने के थानाध्यक्ष ने बताया कि पिता के खिलाफ दुष्कर्म और आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: यूपी की 13 साल की लड़की रेप का मामला दर्ज कराने गई थाने, पुलिस वाले ने कर दिया बलात्कार

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की सुबह उसने अपनी बहन का शव अपने कमरे के अंदर एक हुक से लटका हुए देखा। उसने एक पड़ोसी को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। एएसपी, बांदा, लक्ष्मी निवास मिश्रा ने कहा कि ऑटोप्सी रिपोर्ट में कहा गया है कि मौत फांसी के कारण हुई है। शव परीक्षण में बलात्कार के बाहरी सबूत नहीं मिले और फोरेंसिक परीक्षण रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।