अखिलेश से मुलाकात के बाद संजय सिंह ने कहा- भाजपा देशभर से हो जाएगी साफ

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 21 2019 1:25PM
अखिलेश से मुलाकात के बाद संजय सिंह ने कहा- भाजपा देशभर से हो जाएगी साफ
Image Source: Google

संजय सिंह ने मुलाकात के बाद प्रतिक्रिया देते कहा कि मुझे लगता है कि यूपी में गठबंधन को 60 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। भाजपा देशभर से साफ हो जाएगी। एग्जिट पोल पूरी तरह से गलत साबित होंगे, जैसा कि पहले भी हो चुका है।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 की वोटिंग की समाप्ति के बाद आए तमाम सर्वेक्षणों ने विपक्षी नेताओं को तीखे तेवर दिखाने पर मजबूर कर दिया है। लगभग सभी एग्जिट पोल देश में राजग सरकार की दोबारा वापसी के संकेत दे रहे हैं ऐसे में विपक्षी दलों के बीच मेल-मिलाप का दौर भी शुरू हो गया है। इसी क्रम में आप नेता संजय सिंह ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की।

इसे भी पढ़ें: Exit Polls ने पूरे देश में दहशत का माहौल बना दिया: आजम खान

संजय सिंह ने मुलाकात के बाद प्रतिक्रिया देते कहा कि मुझे लगता है कि यूपी में गठबंधन को 60 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। भाजपा देशभर से साफ हो जाएगी। एग्जिट पोल पूरी तरह से गलत साबित होंगे, जैसा कि पहले भी हो चुका है। विपक्ष केंद्र में एक मजबूत सरकार बनाएगी। संजय सिंह ने कहा कि  नतीजे 2 दिन बाद जारी होंगे। हम उसके बाद की रणनीति पर चर्चा करने के लिए मिले। भाजपा, नरेंद्र मोदी-अमित शाह की जोड़ी और सांप्रदायिक ताकतों को रोकना पहली प्राथमिकता है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video