घर की दीवार कूदकर अंदर घुसा आरोपी, लड़की को पकड़कर किया गंदा काम; भाई ने मचाया शोर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 7, 2022   14:52
घर की दीवार कूदकर अंदर घुसा आरोपी, लड़की को पकड़कर किया गंदा काम; भाई ने मचाया शोर
Prabhasakshi

उत्तर प्रदेश में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में युवक गिरफ्तार किया गया।पुलिस सूत्रों के अनुसार बालिका शुक्रवार देर शाम कुछ बच्चों के साथ अपने घर के सामने खंडहरनुमा मकान में खेल रही थी, तभी गांव का ही रहने वाला युवक अमित (20) दीवार कूदकर अंदर घुस आया।

बदायूं (उप्र)। बदायूं के थाना इस्लामनगर क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग से एक युवक ने कथित रूप से दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार बालिका शुक्रवार देर शाम कुछ बच्चों के साथ अपने घर के सामने खंडहरनुमा मकान में खेल रही थी, तभी गांव का ही रहने वाला युवक अमित (20) दीवार कूदकर अंदर घुस आया।

इसे भी पढ़ें: ललितपुर गैंगरेप मामले में एसएचओ की हुई गिरफ्तारी, अखिलेश बोले- क्या पुलिस स्टेशन पर चलेगा बुलडोजर ?

पुलिस के अनुसार, अमित को देखकर अन्य बच्चे भाग गए। लेकिन आरोपी ने बालिका को पकड़ लिया और उससे कथित दुष्कर्म किया। बच्चों की सूचना पर बालिका का भाई मौके पर पहुंचा और उसने आरोपी को बहन को पकड़े हुए देखकर शोर मचाया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और भागने का प्रयास कर रहे आरोपी को पकड़ कर पीटते हुए थाने ले गये और उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण क्षेत्र सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।