उत्तराखंड बीजेपी इकाई की कार्यसमिति 31 अगस्त को होगी, कोरोना पीड़ित नेता डिजिटली लेंगे भाग

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 30, 2020   16:29
उत्तराखंड बीजेपी इकाई की कार्यसमिति 31 अगस्त को होगी, कोरोना पीड़ित नेता डिजिटली लेंगे भाग

भाजपा की उत्तराखंड प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 31 अगस्त (सोमवार)को यहां होगी जिसमें प्रदेश पार्टी अध्यक्ष बंशीधर भगत कोविड-19 से पीड़ित होने के कारण अस्पताल से डिजिटल माध्यम से भाग लेंगे।

देहरादून। भाजपा की उत्तराखंड प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 31 अगस्त (सोमवार)को यहां होगी जिसमें प्रदेश पार्टी अध्यक्ष बंशीधर भगत कोविड-19 से पीड़ित होने के कारण अस्पताल से डिजिटल माध्यम से भाग लेंगे। भगत के अलावा, बैठक का उद्घाटन करने वाले भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री राम माधव, राष्ट्रीय सह महामंत्री (संगठन) शिव प्रकाश, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तथा पार्टी मामलों के प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू, केंद्रीय मुख्तार अब्बास नकवी भी इसमें डिजिटल तरीके से भाग लेंगे। हालांकि, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत बैठक स्थल पर स्वयं मौजूद रहेंगे।

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड में कोरोना वायरस के 658 नए मामले सामने आए

प्रदेश पार्टी उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन ने बताया कि कोविड-19 महामारी काल में हो रही कार्यसमिति की बैठक शारीरिक व डिजिटल दोनों के समावेश के साथ हो रही है। उन्होंने बताया कि कोविड-19 दिशानिर्देशों के अनुरूप मौके पर केवल 50 पदाधिकारी और प्रतिनिधि ही उपस्थित रहेंगे जबकि पूरे प्रदेश में अन्य पदाधिकारी और प्रतिनिधि डिजिटल माध्यम से बैठक में शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि प्रदेश महामंत्री (संगठन) अजेय कुमार व अन्य पदाधिकारियों ने बैठक के स्वरूप को अंतिम रूप दे दिया है। डॉ.भसीन ने बताया कि बैठक में अन्य कार्य के साथ दो प्रस्ताव भी पारित किए जाएंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।