उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष कोरोना से संक्रमित, दो सितंबर तक बंद रहेगा पार्टी कार्यालय

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 31, 2020   07:38
उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष कोरोना से संक्रमित, दो सितंबर तक बंद रहेगा पार्टी कार्यालय

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ देवेंद्र भसीन ने बताया कि पहले प्रदेश कार्यालय को दो दिन संक्रमण मुक्त करने के बाद सोमवार को खोला जाना था लेकिन अब इसे एहतियातन बुधवार, दो सितंबर तक बंद रखने का निर्णय किया गया है।

देहरादून। उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत के कोविड-19 से ग्रसित पाए जाने के बाद सैनिटाइजेशन के लिए रविवार तक बंद किया गया प्रदेश पार्टी मुख्यालय अब तीन दिन और बंद रहेगा। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ देवेंद्र भसीन ने बताया कि पहले प्रदेश कार्यालय को दो दिन संक्रमण मुक्त करने के बाद सोमवार को खोला जाना था लेकिन अब इसे एहतियातन बुधवार, दो सितंबर तक बंद रखने का निर्णय किया गया है। प्रदेश अध्यक्ष भगत के कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद प्रदेश मुख्यालय शनिवार और रविवार के लिए बंद किया गया था। 

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड बीजेपी इकाई की कार्यसमिति 31 अगस्त को होगी, कोरोना पीड़ित नेता डिजिटली लेंगे भाग

उन्होंने बताया कि रविवार को भी प्रदेश पार्टी कार्यालय में सफाई की गयी और सैनिटाइजेशन कार्य किया गया। उधर, भगत के कोरेाना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद हाल में उनके संपर्क में आए लोग स्व-पृथकवास में चले गये हैं। पिछले दिनों भगत से भेंट करने वाले राज्य विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल भी परिवार सहित पृथकवास में हैं। गत 24 अगस्त को पार्टी में दोबारा शामिल होने वाले विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन तथा कुछ अन्य नेताओं ने भी खुद को सबसे पृथक कर लिया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।