उत्तराखंड के सीएम कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Uttarakhand CM
अंकित सिंह । Mar 22, 2021 1:01PM
रविवार को ही उन्होंने एक और विवादित बयान देते हुए कहा कि लोगों को कोविड-19 के दौरान अगर ज्यादा राशन पाना था तो उन्हें दो की जगह ज्यादा बच्चे पैदा करने चाहिए थे।

उत्तराखंड के नवनियुक्त मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूँ और मुझे कोई परेशानी नहीं है। डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है।

आपको बता दें कि हाल में ही भाजपा ने त्रिवेंद्र सिंह रावत की जगह तीरथ सिंह रावत को उत्तराखंड का मुख्यमंत्री बनाया। मुख्यमंत्री बनने के बाद तीरथ सिंह रावत अपने कई बयानों को लेकर चर्चा में आ चुके हैं। रविवार को ही उन्होंने एक और विवादित बयान देते हुए कहा कि लोगों को कोविड-19 के दौरान अगर ज्यादा राशन पाना था तो उन्हें दो की जगह ज्यादा बच्चे पैदा करने चाहिए थे। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़