प्रवेश वर्मा का दावा, मस्जिद निर्माण का मुद्दा उठाने पर मिली धमकी

verma-s-claim-threatened-to-raise-issue-of-mosque-construction
भाजपा सांसद ने कहा कि उन्होंने 17 जून को खाली पड़ी सरकारी जमीनों, सड़कों और सुनसान स्थानों पर मस्जिदों के निर्माण के संबंध में उपराज्यपाल अनिल बैजल को पत्र लिखा था और सर्वेक्षण कराने के लिए एक समिति बनाने की मांग की थी।

नयी दिल्ली। पश्चिम दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि सरकारी जमीनों और सड़क किनारे मस्जिदों के कथित निर्माण का मामला उठाने पर उन्हें धमकी मिली हैं। दिल्ली के पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को लिखे पत्र में, वर्मा ने कहा कि उन्हें ट्विटर पर धमकी मिली है और उनसे इसे देखने को कहा।

वर्मा ने पुलिस आयुक्त को लिखा, ‘‘मीमसेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष और रालोद के प्रवक्ता इंजीनियर शादाब चौहान ने मेरे ट्विटर हैंडल पर धमकी दी है कि अगर मैं मामले को आगे लेकर जाता हूं तो मुझे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।’’ भाजपा सांसद ने कहा कि उन्होंने 17 जून को खाली पड़ी सरकारी जमीनों, सड़कों और सुनसान स्थानों पर मस्जिदों के निर्माण के संबंध में उपराज्यपाल अनिल बैजल को पत्र लिखा था और सर्वेक्षण कराने के लिए एक समिति बनाने की मांग की थी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़