CRPF के 82वें स्थापना दिवस पर उपराष्ट्रपति नायडू और PM मोदी ने अर्धैसैनिक बल के कर्मियों को दी बधाई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 27, 2020   11:17
CRPF के 82वें स्थापना दिवस पर उपराष्ट्रपति नायडू और PM मोदी ने अर्धैसैनिक बल के कर्मियों को दी बधाई

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 82वें स्थापना दिवस पर पीएम मोदी ने “उत्कृष्ट बल” के कर्मियों को बधाई देते हुए कहा कि सीआरपीएफ देश को सुरक्षित रखने में सबसे आगे है। उपराष्ट्रपतिनायडू ने कहा कि यह कर्तव्य एवं राष्ट्रीय सुरक्षा के प्रति समर्पण एवं प्रतिबद्धता के समानार्थी हैं।

नयी दिल्ली। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को सीआरपीएफ के 82वें स्थापना दिवस पर अर्धैसैनिक बल के कर्मियों को बधाई दी और कहा कि यह राष्ट्र को सुरक्षित रखने के अग्रिम मोर्चे पर काम करता है। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) को ‘‘राष्ट्र के शांतिरक्षक” बताते हुए, नायडू ने कहा कि यह कर्तव्य एवं राष्ट्रीय सुरक्षा के प्रति समर्पण एवं प्रतिबद्धता के समानार्थी हैं। 

इसे भी पढ़ें: गृह मंत्री अमित शाह CRPF के स्थापना दिवस समारोह में करेंगे शिरकत, शहीदों को देंगे पुष्पांजलि

मोदी ने “उत्कृष्ट बल” के कर्मियों को बधाई देते हुए कहा कि सीआरपीएफ देश को सुरक्षित रखने में सबसे आगे है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, “इस बल के साहस एवं पेशेवर रवैये की हरतरफ प्रशंसा होती है। कामना है कि आने वाले वर्षों में सीआरपीएफ और अधिक ऊंचाइयां हासिल करे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।