• सरदार पटेल को भूल गए सोनिया-राहुल! विजय रूपाणी ने श्रद्धांजलि नहीं देने पर की निंदा

रूपाणी ने ट्वीट किया, ‘‘जब पूरा देश सरदार पटेल की जयंती पर श्रद्धांजलि दे रहा है तो यह दुखद है, लेकिन चौंकाने वाला नहीं है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी में इस दिग्गज नेता को श्रद्धांजलि देने का सामान्य शिष्टाचार भी नहीं है।

अहमदाबाद। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी की निंदा करते हुए कहा कि उन्होंने सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर श्रद्धांजलि देने का ‘‘सामान्य शिष्टाचार’’ भी नहीं दिखाया। भाजपा नेता ने कहा कि लौह पुरुष का इस तरह से ‘‘निरादर’’ विश्वास से परे है। हालांकि रूपाणी ने यह भी कहा कि वह सोनिया गांधी और राहुल गांधी के ऐसा करने से आश्चर्यचकित भी नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें: विजय रूपाणी दावा, पूरे भारत में NRC लागू करने की योजना बना रही है मोदी सराकर

रूपाणी ने ट्वीट किया, ‘‘जब पूरा देश सरदार पटेल की जयंती पर श्रद्धांजलि दे रहा है तो यह दुखद है, लेकिन चौंकाने वाला नहीं है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी में इस दिग्गज नेता को श्रद्धांजलि देने का सामान्य शिष्टाचार भी नहीं है। लौह पुरुष के लिए इस तरह का निरादर विश्वास से परे है।’’

इसे भी पढ़ें: गुजरात में गांधी जयंती पर आयोजित हुए विभिन्न कार्यक्रम, हजारों बच्चों ने भेजी बापू को चिट्ठी

हालांकि राहुल गांधी ने एक फेसबुक पोस्ट में बृहस्पतिवार सुबह देश के पहले उपप्रधानमंत्री को श्रद्धांजिल दी। मोदी सरकार 2014 से ही पटेल की जयंती को ‘एकता दिवस’ के रूप में मनाती आ रही है।