विजय रूपाणी ने लोगों से कहा- लॉकडाउन के बारे में अफवाहों पर न करें भरोसा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 29, 2020   19:22
विजय रूपाणी ने लोगों से कहा- लॉकडाउन के बारे में अफवाहों पर न करें भरोसा

रूपाणी को यह स्पष्टीकरण इसलिये देना पड़ा कि सोशल मीडिया पर यह चर्चा चल रही है कि राज्य सरकार एक जून से पूर्ण लॉकडाउन करने की योजना बना रही है क्योंकि प्रदेश में कोविड-19 के मरीजों की संख्या कम नहीं हो रही है।

अहमदाबाद। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने शुक्रवार को लोगों से अपील की कि वह कोरोना वायरस के कारण जारी लॉकडाउन से संबंधित अफवाहों पर भरोसा नहीं करें। लॉकडाउन का चौथा चरण 31 मई को समाप्त होने वाला है। रूपाणी को यह स्पष्टीकरण इसलिये देना पड़ा कि सोशल मीडिया पर यह चर्चा चल रही है कि राज्य सरकार एक जून से पूर्ण लॉकडाउन करने की योजना बना रही है क्योंकि प्रदेश में कोविड-19 के मरीजों की संख्या कम नहीं हो रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा, कुछ लोग यह अफवाह फैला रहे हैं कि राज्य सरकार पूर्ण लॉकडाउन का आदेश देगी। सबकुछ बंद करने का आदेश देगी। लोगों को इन अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिये और ऐसे चीजों के प्रसार से भी बचना चाहिये। इससे पहले सोशल मीडिया पर उप मुख्यमंत्री नीतिन पटेल की तस्वीरों वाली पोस्ट वायरल हो गई थी जिसमें पूर्ण लॉकडाउन के बारे में कहा गया था। कोरोना वायरस महामारी के कारण देश भर में 25 मार्च से लॉकडाउन जारी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।