जम्मू कश्मीर में गौरक्षकों की हिंसा का शिकार हुआ युवक, हिंसा भड़कने के बाद कर्फ्यू लगा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 16 2019 12:54PM
जम्मू कश्मीर में गौरक्षकों की हिंसा का शिकार हुआ युवक, हिंसा भड़कने के बाद कर्फ्यू लगा
Image Source: Google

घटना के तुरंत बाद नईम के परिजनों ने भद्रवाह थाने पर हमला करके पांच वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया और तीन वाहनों में आग लगा दी। पुलिस ने भीड़ पर नियंत्रण करने के लिए लाठीचार्ज किया और आंसूगैस के गोले छोड़े।

भद्रवाह/जम्मू। जम्मू कश्मीर की भद्रवाह घाटी में गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की मृत्यु के पश्चात भड़की हिंसा को देखते हुये गुरूवार को कर्फ्यू लगा दिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि इस गोलीबारी का कारण क्या था। इस घटना में मारे गए नईम के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसे गौरक्षकों की हिंसा का शिकार होना पड़ा है।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में मारे गए दो आतंकवादी, जवान भी शहीद

हालांकि घटना में शामिल दूसरे पक्ष का कहना है कि उन्होंने गोली तब चलाई जब उन्होंने पाया कि बुधवार रात दो लोग संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहे है। घटना के तुरंत बाद नईम के परिजनों ने भद्रवाह थाने पर हमला करके पांच वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया और तीन वाहनों में आग लगा दी। पुलिस ने भीड़ पर नियंत्रण करने के लिए लाठीचार्ज किया और आंसूगैस के गोले छोड़े। 

इसे भी पढ़ें: कश्मीर में एक और नाबालिग के साथ दुष्कर्म, दो बलात्कार मामलों पर हिंसा जारी



जम्मू क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक एम के सिन्हा ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘एक नईम नाम का शख्स चतेरगाला की तरफ से आ रहा था और जब वह नलटी इलाके में पहुंचा तो उसकी हत्या कर दी गई और दूसरा व्यक्ति छर्रे (गोलीबारी से) लगने से घायल हो गया।’’ उन्होंने कहा कि स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है। कस्बे में कर्फ्यू लगा दिया है। पुलिस ने इस मामले की संबंध में सात लोगों को हिरासत में लिया है। इलाके में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। भद्रवाह को सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील इलाका माना जाता है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video