भवानीपुर में उपचुनाव से पहले हिंसक झड़प, EC ने राज्य निर्वाचन अधिकारी से मांगी रिपोर्ट

भवानीपुर में उपचुनाव से पहले हिंसक झड़प,  EC ने राज्य निर्वाचन अधिकारी से मांगी रिपोर्ट

भाजपा उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी के भाई के पुलिस की पिटाई की है। वहीं उन्होंने उपचुनाव को टालने की मांग की है। उन्होंने कहा कि हम प्रचार नहीं कर पा रहे हैं। यह चुनाव हमपर थोपा गया है।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की भवानीपुर सीट पर चल रहे चुनाव प्रचार के आखिरी दिन हिंसक झड़प की खबरें सामने आईं। जिसके बाद चुनाव आयोग ने राज्य निर्वाचन अधिकारी से रिपोर्ट तलब की है। इसी बीच भाजपा उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर टीएमसी पर बड़ा हमला बोला है।

उपचुनाव को टाल देना चाहिए 

दिलीप घोष ने कहा कि ममता के भाई के पुलिस की पिटाई की है। वहीं उन्होंने उपचुनाव को टालने की मांग की है। उन्होंने कहा कि हम प्रचार नहीं कर पा रहे हैं। यह चुनाव हमपर थोपा गया है। इसी बीच उन्होंने भवानीपुर में खुद पर हुए हमले का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि मुझे पीटा गया है।

दरअसल, भाजपा की बंगाल इकाई ने ट्वीट कर जानकारी दी कि चुनाव प्रचार के आखिरी दिन टीएमसी की हिंसक राजनीति देखने को मिल रही है ! 'टीएमसी के गुंडों ने भाजपा उपाध्यक्ष दिलीप घोष समेत पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमला किया। वो लोग भाजपा से इतना डरते क्यों हैं ? नंदीग्राम का भय आज भी सताता है।  

इसी बीच जानकारी निकलकर सामने आ रही है कि भवानीपुर में हुई हिंसक झड़क को लेकर भाजपा का प्रतिनिधिमंडल मुख्य चुनाव आयुक्त से मुलाकात करेगा।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...