21 फरवरी 2021 को दिल्ली में होगा विराट कायस्थ महासंगम: राजीव रंजन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 28, 2020   12:20
21 फरवरी 2021 को दिल्ली में होगा विराट कायस्थ महासंगम: राजीव रंजन

21 फ़रवरी 2021 को दिल्ली में प्रस्तावित विराट कायस्थ महासम्मेलन की तैयारियों पर चर्चा उत्साहपूर्वक आरम्भ हो गयी है। दरअसल जुझारू साथियों के सहयोग से मेरे नेतृत्व में आयोजित 2003 के कायस्थ महाकुम्भ को सदी का सर्वश्रेष्ठ आयोजन पुरे देश ने कहा।

21 फ़रवरी 2021 को दिल्ली में प्रस्तावित विराट कायस्थ महासम्मेलन की तैयारियों पर चर्चा उत्साहपूर्वक आरम्भ हो  गयी है। दरअसल जुझारू साथियों के  सहयोग से मेरे नेतृत्व  में आयोजित 2003 के  कायस्थ महाकुम्भ को  सदी का सर्वश्रेष्ठ आयोजन पुरे  देश ने कहा। उसके  बाद 2009 में मोतिहारी  फिर पटना  में 2015 में आयोजित कार्यक्रमों  ने शानदार कामयाबी के  परचम लहराए।इस  बार खुद की खिची लकीर से कुछ  बड़ा करना है।

 

इसे भी पढ़ें: यशवंत सिन्हा का बिहार की राजनीति में एंट्री, बेहतर बिहार- बदलो बिहार के लिए लड‍़ेंगे चुनाव

 

इस  बार भी केंकडों के जाल को बेध कर एक नए इतिहास को रचने की ओर हम  बढ़ रहे  हैं .कुछ चारण भांटों की नींद उड़ गयी है। चिंता न करें ऐसे लोग धरती पर कुछ करने के  लिए नहीं  आते हैं ,इनका जीवन घृणा ,ईर्ष्या ,द्वेष और  धूर्तता के लिए ही जाना जाता है। टेबल पर बिसात बिछाने वाले जनता के  ह्रदय में स्थान पा ही नहीं सकते हैं ।

राजीव रंजन प्रसाद 

प्रवक्ता जदयू





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।