दिल्ली के पालम में तेज बारिश के बाद गिरी दीवार, महिला और बच्चे की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 27, 2020   08:37
दिल्ली के पालम में तेज बारिश के बाद गिरी दीवार, महिला और बच्चे की मौत

महिला अपने बेटे, पति और बहन के साथ अपनी झुग्गी में थी तभी बारिश होने लगी। अचानक से पड़ोस के मकान की दीवार उनकी झुग्गी पर गिर गई, जिसमें महिला, उसका बेटा और उसकी बहन दब गई।

नयी दिल्ली। दक्षिण पश्चिम दिल्ली के पालम विहार इलाके में पड़ोस के मकान की दीवार ढहने से एक महिला और उसके सात महीने के बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना बुधवार दोपहर हुई थी। मृतका कारी सरदार (25) और उनका बेटा महाबुर पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे। उन्होंने बताया कि महिला अपने बेटे, पति और बहन के साथ अपनी झुग्गी में थी तभी बारिश होने लगी।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस यातायात के एसीपी की ड्यूटी के दौरान दुर्घटना में मौत

पुलिस ने बताया कि अचानक से पड़ोस के मकान की दीवार उनकी झुग्गी पर गिर गई, जिसमें महिला, उसका बेटा और उसकी बहन दब गई। बाद में पड़ोसियों की मदद से उसके पति सबीजुदीन ने उन्हें मलबे से बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि महिला और उसका बेटा बेहोश थे, जबकि उसकी बहन को मामूली चोट आई थी। सभी को अस्पताल ले जाया, जहां डॉक्टरों ने मां और बेटे को मृत घोषित कर दिया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।