स्टेच्यू ऑफ यूनिटी की दर्शक गैलरी में घुसा पानी, पर्यटकों ने वीडियो किया साझा

water-entered-in-audience-gallery-of-statue-of-unity-tourists-shared-the-video
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले साल 31 अक्टूबर को उसका उद्घाटन किया था। एक पर्यटक ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ हम दुनिया की इस सबसे ऊंची प्रतिमा को देखने के लिए बड़ी आस के साथ आए थे। लेकिन हमें प्रतिमा वर्षा में देख बहुत बुरा लग रहा है। अभी तो भारी वर्षा हुई भी नहीं है लेकिन मुख्य सभागार और दर्शक गैलरी में पानी भर गया है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

राजपिपला। गुजरात में स्टेच्यू ऑफ यूनिटी की दर्शक गैलरी में वर्षा का पानी घुस गया है और पर्यटकों ने फर्श पर पानी फैलने एवं छत से पानी टपकने का वीडियो साझा किया है। अधिकारियों ने बताया कि 135 मीटर ऊंची इस गैलरी के सामने ग्रिल लगा है जिससे भारी वर्षा के दौरान तेज हवा के साथ पानी घुस जाता है। सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करने वालों ने इस स्थिति पर निराशा प्रकट की है।

इसे भी पढ़ें: गुजरात राज्यसभा उपचुनाव: कांग्रेस को झटका, SC ने सुनवाई से किया इंकार

नर्मदा जिले के केवड़िया में 182 मीटर ऊंची सरदार पटेल की स्टेच्यू ऑफ यूनिटी दुनिया में अपनी तरह की सबसे ऊंची प्रतिमा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले साल 31 अक्टूबर को उसका उद्घाटन किया था। एक पर्यटक ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ हम दुनिया की इस सबसे ऊंची प्रतिमा को देखने के लिए बड़ी आस के साथ आए थे। लेकिन हमें प्रतिमा वर्षा में देख बहुत बुरा लग रहा है। अभी तो भारी वर्षा हुई भी नहीं है लेकिन मुख्य सभागार और दर्शक गैलरी में पानी भर गया है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।’’

 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़