गुजरात में कोविड सेंटर में भरा पानी, मरीज हुए परेशान, कांग्रेस ने सरकार को आड़े हाथ लिया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 28, 2020   17:31
गुजरात में कोविड सेंटर में भरा पानी, मरीज हुए परेशान, कांग्रेस ने सरकार को आड़े हाथ लिया

गुजरात के सूरत में नगर निकाय के एक अस्पताल के तलघर में स्थापित कोविड-19 इकाई में भर्ती 65 रोगियों के लिए उस वक्त परेशानी खड़ी हो गई जब एक भूमिगत टंकी से पानी बाहर निकलने लगा और पूरे तल में पानी भर गया। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

सूरत। गुजरात के सूरत में नगर निकाय के एक अस्पताल के तलघर में स्थापित कोविड-19 इकाई में भर्ती 65 रोगियों के लिए उस वक्त परेशानी खड़ी हो गई जब एक भूमिगत टंकी से पानी बाहर निकलने लगा और पूरे तल में पानी भर गया। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना शनिवार देर रात हुई और उसके तुरंत बाद उसे ठीक कर दिया गया। हालांकि, वार्ड में पानी भरा होने के वीडियो कुछ समय बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

इसे भी पढ़ें: गुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, पांच पूर्व विधायकों ने थामा भाजपा का दामन

सूरत नगर निगम के उपायुक्त (स्वास्थ्य) डॉ आशीष नाइक ने पुष्टि की कि एसएमआईएमईआर अस्पताल की बहु-स्तरीय पार्किंग में स्थापित कोविड इकाई में कोरोना वायरस के 65 रोगी हैं। नाइक ने कहा, ‘‘एक भूमिगत टंकी से पानी बाहर निकलने लगा और तलघर में थोड़ी देर के लिए पानी भर गया।

इसे भी पढ़ें: गुजरात में कोरोना संक्रमितों की संख्या 29,000 के पार, 25 और मरीजों की हुई मौत

पानी को बाहर निकाल दिया गया और आधे घंटे के भीतर समस्या हल हो गई।’’ इस बीच, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अमित चावड़ा ने वीडियो साझा किया और विजय रूपाणी सरकार पर निशाना साधते हुये कहा कि उन्होंने जो दावा किया वह ‘‘नकली गुजरात मॉडल’’ है। चावड़ा ने कोरोना वायरस महामारी की रोकथाम को लेकर तैयारियों पर भी सवाल उठाये।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।