शिवसेना के साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, खबरों पर न दें ध्यान: फडणवीस

शिवसेना के साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, खबरों पर न दें ध्यान: फडणवीस

सीट फॉर्मूले पर बातचीत के दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि जब हम कमजोर थे तब भी हमारी बातचीत आखिरी समय तक चलती थी और हम कोशिश करते थे कि हमारे कार्यकर्ता खुश रहें।

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि शिवसेना के साथ गठबंधन अटल है और हम मिलकर ही चुनाव लड़ेंगे। एक समाचार चैनल के कार्यक्रम में बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि आप सब खबरों पर विश्वास न करें हमारी शिवसेना के साथ बातचीत चल रही है और हम मिलकर काम करेंगे।

इसे भी पढ़ें: अगले दो दिन में हो जाएगा भाजपा-शिवसेना सीटों के बंटवारे पर फैसला: उद्धव ठाकरे

सीट फॉर्मूले पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि जब हम कमजोर थे तब भी हमारी बातचीत आखिरी समय तक चलती थी और हम कोशिश करते थे कि हमारे कार्यकर्ता खुश रहें। हालांकि इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। रही गठबंधन की बात तो हम मिलकर ही चुनाव लड़ेंगे और सीट बंटवारे को लेकर अभी भी चर्चा हो रही है।

इसे भी पढ़ें: शिवसेना ने तेवर तो बहुत दिखाए, पर कर लिया कम सीटों पर समझौता

गौरतलब है कि टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से बताया गया था कि 288 विधानसभा सीटों वाले महाराष्ट्र में भाजपा 162 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जबकि शेष 126 सीटों पर शिवसेना अपने उम्मीदवार उतारेगी। हालांकि मुख्यमंत्री फडणवीस ने इन खबरों पर ध्यान नहीं देने के लिए कहा। आपको बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा के चुनाव 21 अक्टूबर को होंगे और 24 अक्टूबर के दिन चुनाव परिणामों की घोषणा होगी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।