'हम अपने लक्ष्य की ओर बढ़ रहे आगे', अजय मिश्र टेनी ने राकेश टिकैत पर साधा निशाना, कहा- उन्हें पैदा करने दीजिए भ्रम

Ajay Mishra Teni
ANI Image
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने कहा कि मेरे संज्ञान में आया है कि राकेश टिकैत ने कहा है कि लखीमपुर खीरी के लोगों की नस्ल ठीक नहीं है। उनको जवाब देना मैं उचित नहीं समझता क्योंकि वो बात मेरे स्तर की नहीं है।

लखनऊ। लखीमपुर खीरी में संयुक्त किसान मोर्चा के तीन दिवसीय धरने के बाद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता अजय मिश्र टेनी ने किसान नेता राकेश टिकैत पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो लोग भ्रम पैदा करते हैं, उन्हें भ्रम पैदा करने दीजिए। हम अपने लक्ष्य की ओर आगे बढ़ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा का वीडियो वायरल, राकेश टिकैत को ‘दो कौड़ी का’ कहते हुए नजर आए 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने कहा कि मेरे संज्ञान में आया है कि राकेश टिकैत ने कहा है कि लखीमपुर खीरी के लोगों की नस्ल ठीक नहीं है। उनको जवाब देना मैं उचित नहीं समझता क्योंकि वो बात मेरे स्तर की नहीं है।

उन्होंने कहा कि उन्होंने (राकेश टिकैत) कहा आप (अजय मिश्र टेनी) गुंडे और 120 के मुलजिम हैं। इस पर मैं कहूंगा कि ऐसे लोगों को जानकारी नहीं है क्योंकि कोर्ट में मामला चल रहा है। जो लोग भ्रम पैदा करते हैं, उन्हें भ्रम पैदा करने दीजिए। हम अपने लक्ष्य की ओर आगे बढ़ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में किसानों की महापंचायत, चप्पे-चप्पे पर पुलिस का कड़ा पहरा, सीमाओं पर लगाए गए बैरिकेड्स 

इससे पहले अजय मिश्र टेनी का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें उन्होंने राकेश टिकैत को दो कौड़ी का कहा था। गौरतलब है कि तिकोनिया कांड में अजय मिश्रा टेनी की बर्खास्तगी समेत विभिन्न मांगों को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा की अगुवाई में किसानों ने गत गुरुवार को सुबह से राजापुर मंडी समिति परिसर में 75 घंटे लंबा धरना आयोजित किया था। इसमें राकेश टिकैत भी शामिल हुए थे।

अन्य न्यूज़