NRC के खौफ से हुई मौतों का दोष हम पर नहीं मढ़ा जा सकता: भाजपा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 25, 2019   09:25
NRC के खौफ से हुई मौतों का दोष हम पर नहीं मढ़ा जा सकता: भाजपा

भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया कि यहां तक कि डेंगू से हुई मौतों को भी एनआरसी को लेकर खौफ से हुई मौतें बताया जा रहा है।

कोलकाता। भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई ने मंगलवार को कहा कि पार्टी का उन मौतों से कोई संबंध नहीं है जो कथित रूप से इस खौफ की वजह से हुईं कि राज्य में एनआरसी लागू किया जा सकता है। भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया कि यहां तक कि डेंगू से हुई मौतों को भी एनआरसी को लेकर खौफ से हुई मौतें बताया जा रहा है। घोष ने हालांकि कहा कि अगर वे सत्ता में आए तो  बांग्लादेशी मुस्लिम घुसपैठियों  से छुटकारा दिलाने के लिये राज्य में राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) लागू करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने NRC को लेकर भय का माहौल बनाया, जिससे बंगाल में छह लोगों की मौत हुई: ममता

उन्होंने पत्रकारों से कहा कि हमने एनआरसी को लेकर कोई खौफ पैदा नहीं किया। हमें जिम्मेदार ठहराना अनुचित है। भाजपा ने असम में एनआरसी लागू नहीं की। यह उच्चतम न्यायालय के आदेशों के अनुसार किया गया। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने सोमवार को भाजपा पर एनआरसी को लेकर खौफ पैदा करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि इसके चलते राज्य में छह लोगों की मौत हुई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।