• केंद्र सरकार को प्लास्टर करने की जरूरत, नहीं तो देश हो जाएगा तबाह: ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर संघीय ढांचे को गिराने का आरोप लगाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारे फोन टैप हो रहे हैं। पेगासस खतरनाक और क्रूर है। मैं किसी से बात नहीं कर सकती। आप जासूसी के लिए बहुत अधिक पैसा दे रहे हैं।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पार्टी कार्यक्रम में केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना। उन्होंने कहा कि जब तक देश से भाजपा नहीं हटती है, तब तक सभी राज्यों में 'खेला' होगा। हम 16 अगस्त को 'खेला दिवस' मनाएंगे। हम गरीब बच्चों को फुटबॉल देंगे। आज हमारी आजादी दांव पर है। भाजपा ने हमारी आजादी को खतरे में डाल दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा को अपने ही मंत्रियों पर भरोसा नहीं है और वह एजेंसियों का दुरुपयोग करते हैं। 

इसे भी पढ़ें: ममता का 16 अगस्त को खेला होबे दिवस का ऐलान, जानिए मुस्लिम लीग के एक्शन से क्या है संबंध? 

पेगासस विवाद पर क्या बोलीं ममता ?

ममता बनर्जी ने भाजपा पर संघीय ढांचे को गिराने का आरोप लगाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारे फोन टैप हो रहे हैं। पेगासस खतरनाक और क्रूर है। मैं किसी से बात नहीं कर सकती। आप जासूसी के लिए बहुत अधिक पैसा दे रहे हैं। मैंने अपना फोन प्लास्टर कर दिया है। हमें भी केंद्र पर प्लास्टर करना चाहिए नहीं तो देश तबाह हो जाएगा। भाजपा ने संघीय ढांचे को गिरा दिया है।

इस बीच उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र द्वारा ईंधन पर करों के जरिए एकत्रित किया गया पैसा जासूसी पर खर्च किया जा रहा है। ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा भारत को लोकतांत्रिक देश के बजाय निगरानी वाले देश में बदलना चाहती है। 

इसे भी पढ़ें: चुनाव बाद हिंसा में 50 भाजपा कार्यकर्ताओं की हुई हत्या, ममता बनर्जी ने नहीं की कोई कार्रवाई: दिलीप घोष 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक ममता बनर्जी ने कहा कि मैं देश और मेरे राज्य के लोगों को बधाई देना चाहती हूं। हमने पैसा, बाहुबल, माफिया ताकतों और सभी एजेंसियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी है। तमाम बाधाओं के बावजूद हमने जीत दर्ज की क्योंकि बंगाल ने हमें वोट दिया और हमें देश और दुनिया के लोगों का आशीर्वाद मिला।