ग्लोबल टाइम्स के पत्रकार को आनंद महिंद्रा ने दिया करारा जवाब, कहा- हम मजबूती के साथ खड़े होंगे

ग्लोबल टाइम्स के पत्रकार को आनंद महिंद्रा ने दिया करारा जवाब, कहा- हम मजबूती के साथ खड़े होंगे

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे संदेह है कि ये टिप्पणी भारतीय कम्पनियों के लिए सबसे प्रभावी और प्रेरणादायी है। उकसाने के लिए धन्यवाद। हम मजबूती के साथ खड़े होंगे।

नयी दिल्ली। भारत सरकार ने टिक टॉक, यूसी समेत 59 चीनी ऐप्स को बैन कर दिया। जिसकी तस्वीर शेयर करते हुए चीन के ग्लोबल टाइम्स के पत्रकार ने भारत पर निशाना साधा। चीनी पत्रकार ने ट्वीट किया कि भारत कुछ भी ऐसा नहीं बनाता है जिसे हम बैन करें। जिसके बाद महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने चीनी पत्रकार को करारा जवाब दिया।

आनंद महिंद्रा ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे संदेह है कि ये टिप्पणी भारतीय कम्पनियों के लिए सबसे प्रभावी और प्रेरणादायी है। उकसाने के लिए धन्यवाद। हम मजबूती के साथ खड़े होंगे। 

इसे भी पढ़ें: चीन पर निर्भरता कम करने की कोशिश, लेकिन कंपनियों के लिए आसान नहीं है ये राह 

दरअसल, चीन के ग्लोबल टाइम्स के संपादक हू शिजिन ने कहा कि चीन के लोग भारतीय प्रोडक्ट्स का बहिष्कार करना चाहते हैं लेकिन भारत वाले ऐसा कुछ बनाते ही नहीं है कि उसे बैन किया जा सकें। भारतीय दोस्तों, आपको कुछ ऐसा करना चाहिए जो राष्ट्रवाद से भी ज्यादा महत्वपूर्ण हों।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।